अखिल असम छात्र संघ (आसू) के सांगठनिक शहीद अभिजीत शैकिया के प्रथम पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि

0
323
अखिल असम छात्र संघ (आसू) के सांगठनिक शहीद अभिजीत शैकिया के प्रथम पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि
विश्वनाथ चाराली 29 अप्रैल : विश्वनाथ जिले के पभोइ आंचलिक समिति द्वारा आयोजित विश्वनाथ जिला छात्र संघ के उद्योग में और पभोइ के स्थानीय लोगों के सहयोग से सांगठनिक शहीद अभिजीत शैकिया के प्रथम वार्षिक पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि दिया गया।
पिछले 2020 वर्षों में, दुनिया भर में विनाशकारी महामारी के कारण असम और दुनिया भर में तालाबंदी हुई है। उस समय गरीब लोग असहाय हो गए थे। उस वक्त आसू केन्द्रीय समिति द्वारा निर्देशित मद्देनजर पभोइ आंचलिक समिति के अध्यक्ष अभिजीत शैकिया अपने कुछ सदस्यों के सहायता से असम अरूणाचल इलाके में जरूरत मंद खाद्य सामग्री वितरण कर लौटते वक्त एक सड़क हादसे में मौत के पश्चात उनके त्याग को सन्मान जताते हुए बीते वर्ष 2020 के 31 मइ को गुवाहाटी शहीद न्यास में आयोजित हुए असम छात्र संघ के कार्यवाहक सभा ने सांगठनिक शहीद के रूप में  स्मृति चिन्ह सर्व वर्षीय घोषणा के दौरान बिते कल उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जिसमें स्मरणोत्सव के मौके पर पभोइ रूपज्योति कला परिषद छेत्र मे आयोजित किया गया। वर्तमान करोना महामारी के ध्यान में रखते हुए सरकारी नियमों के आधार पर एक सभा अायोजन में अखिल असम छात्र संघ  के मुख्य सलाहकार डॉ समुज्जवल कुमार भट्टाचार्य, केंद्रीय नेता और राष्ट्रीय पार्टी के सभी नेताओं के अध्यक्ष दीपांकर कुमार नाथ उपस्थित थे। असम छात्र यूनियन के सांगठनिक शहीद अभिजीत शैकिया के आत्मा की शाश्वत शांति के लिए एक मिनट का मौन प्रार्थना की।  छात्र संघ के अध्यक्ष दीपंकर कुमार नाथ ने इस कार्यसूची में एक स्मृति ग्रन्थ का अनावरण किया। जो कि अभिजीत शैकिया स्मृति ग्रन्थ के नामांकन के रूप दिया गया। इस अवसर पर विश्वनाथ  जिला समिति , विश्वनाथ चाराली आंचलिक समिति, पभोइ आंचलिक समिति एवं शाखा समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं सदस्य मौके पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here