फॉलो करें

अभिनेत्री निकिता रावल को तमंचे की नोक पर घर में ही लूटा

82 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल को लेकर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, जिस समय अभिनेत्री अपने घर पर थीं तभी उनके एक हाउस स्टाफ सदस्य ने तमंचे की नोक पर उनसे 3.5 लाख रुपए लूट लिए. ‘कई गुंडों’ ने धमकी दी गई थी कि अगर उनकी मांगों नहीं माना गया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. जान जाने की डर से रावल ने उन्हें पैसे दे दिए. बताया जाता है कि लुटेरा उसके घर के स्टाफ सदस्यों में से एक था जिसने अपने गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों के साथ एक योजना बनाई थी.

सूत्रों का कहना है कि आरोपियों ने निकिता से पैसे लूटने के लिए ऐसा समय चुना जब उनके घर के अधिकांश कर्मचारी घर पर मौजूद नहीं थे. लूट को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, जबकि निकिता इस घटना से सदमे में हैं. उन्होंने मुंबई के मलाड बांगुर नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है.

पूरी घटना के संबंध में निकिता ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, मैं गंभीर सदमे की स्थिति में हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे ही हाउस स्टाफ में से एक ने ऐसा किया है. दुख की बात है कि कैसे लोग पहले भरोसा कमाते हैं और फिर इस हद तक इसका दुरुपयोग करते हैं. आप वास्तव में कुछ नहीं कर सकते जब ऐसा हो कि कई गुंडों ने आपको तमंचे की नोक पर रखा हो और आपकी गर्दन पर चाकू रख दिया हो. लगातार धमकी दे रहे हो कि अगर तुमने उनकी मांग नहीं मानी तो गर्दन काट दी जाएगी.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘उन्होंने लगभग 3.5 लाख नकद और मेरे बहुत सारे ज्वेलरी, जो मेरे पास थे, छीन लिए. जिसे मैंने बहुत मेहनत के बाद खरीदे थे. यह एक भयानक अनुभव था और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैंने एक एफआईआर दर्ज की है और मुझे बताया गया है कि दोषियों को गिरफ्तार करने और मेरे ज्वेलरी व पैसे वापस पाने के लिए जांच चल रही है.’ निकिता फिल्म ब्लैक एंड वाइट में अनिल कपूर के साथ, गरम मसाला में जॉन के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो टॉलीवुड में भी काम करती हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल