फॉलो करें

अमित शाह ने बंगाल में कम से कम 30 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया

22 Views

कोलकाता, 22 मई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के किराए के घर पर पुलिस छापेमारी को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की है। उन्होंने एक बार फिर बंगाल में कम से कम 30 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया और कहा कि ममता बनर्जी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करके पाप किया है। उसकी सजा बंगाल के लोग देंगे।

कांथी में एक चुनावी जनसभा में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी के मंत्री के घर पर छापेमारी होती है तो 51 करोड़ रुपये बरामद होते हैं जबकि शुभेंदु अधिकारी के घर पर पुलिस छापेमारी में चार आना भी नहीं मिले हैं। शाह ने कहा कि मंगलवार शाम जैसे ही मैं कोलकाता पहुंचा, मुझे पुलिस रेड के संबंध में एसएमएस मिला लेकिन भाजपा के लोग आपकी पुलिस से नहीं डरते। उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी पर जितना अत्याचार करिएगा, भाजपा उन्हें उतना बड़ा नेता बनाएगी। उन्होंने कांथी क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के माफिया राज का जिक्र किया और कहा कि माफियाओं को ढूंढ-ढूंढकर उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी।

शुभेंदु ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

शुभेंदु ने आरोप लगाया है कि यह छापेमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदेश पर हुई है। पुलिस छापेमारी के खिलाफ शुभेंदु ने बुधवार को हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। राज्य के विपक्षी नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस उनके शयनकक्ष में भी घुस गई। उन्होंने कहा कि उन्होंने काफी बर्बरता की है। वहां एक घंटे से अधिक समय तक रही। शुभेंदु ने आरोप लगाया कि उनके किराए के घर में कुछ छोड़कर उन्हें फंसाने की कोशिश की गई थी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल