अमिय कांत दास, काछार जिले के ग्राम रक्षक दल के उप सलाहकार बने 

0
198
अमिय कांत दास, काछार जिले के ग्राम रक्षक दल के उप सलाहकार बने 
18 जून: अमियकांत दास, भाजपा के काछार जिला समिति के महासचिव को असम ग्राम रक्षक दल के काछार जिले का उप सलाहकार नियुक्त किया गया है। उन्हें इस पद पर असम रूरल गार्ड फोर्स के चीफ कंट्रोलर द्वारा नियुक्त किया गया है। अमियकांति दास ने शुक्रवार को काछार में दल के कार्यालय में औपचारिक रूप से कार्यभार संभाला। उस वक्त उनके साथ भाजपा नेता नित्यभूषण दे मौजूद थे.
उल्लेखनीय है कि धोलाई विधानसभा क्षेत्र के आमराघाट भुबनखाल निवासी और भारतीय जनता पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता अमियकांति दास काछार जिला कमेटी के महासचिव हैं। उन्होंने विभिन्न कर्तव्यों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया है, वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी भी थे। उन्होंने अलग-अलग समय पर संघ की विभिन्न जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। इस बीच, अमिय कांति दास को बिमलेंदु राय, भाजपा काछार के कार्यवाहक अध्यक्ष, द्विपायन चक्रवर्ती, शिलचर के विधायक, कौशिक रॉय, विधायक लखीपुुर, हिमाद्री डे, भाजपा के पालनघाट मंडल के सह महासचिव, आमराघाट एके चंद क्लब के अध्यक्ष अमरजीत चंद ने उन्हें पद पर नियुक्ति पर बधाई दी।
इस बीच, अमियकांति दास ने मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिश्व शर्मा और शिलचर के सांसद को ग्राम रक्षक के उप सलाहकार जैसे महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त करने के लिए आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here