फॉलो करें

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्वोत्तर के विभिन्न प्रदेशों के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्रियों द्वारा सहयोग प्रदान करने का सिलसिला जारी

203 Views

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्वोत्तर के विभिन्न प्रदेशों के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्रियों द्वारा सहयोग प्रदान करने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में नागालैंड के राज्यपाल एन रवि, अरुणाचल के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव तथा मणिपुर के विपक्ष के नेता ओकरम इबोबी सिंह ने भी राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान में अपना योगदान प्रदान किया।

उपरोक्त जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र संगठन मंत्री दिनेश तिवारी ने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए सभी ओर से हर वर्गों का सहयोग मिल रहा है। जनमानस में सहयोग करने के लिए बहुत उत्साह है। लोग आगे बढ़कर खुले दिल से अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं। इसी क्रम में 16 जनवरी को इंफाल में मणिपुर के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता ओकरम इबोबी सिंह ने भी अपना सहयोग प्रदान किया। आज नागालैंड में राज्यपाल के पास जाने पर उन्होंने भी अपना सहयोग प्रदान किया ।राज्यपाल के यहां जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में दिनेश तिवारी के साथ राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण समिति के कोहिमा के सभापति संतु थापा, मार्गदर्शक विनोद खंडेलवाल, सह संयोजक आलोक पारीक, विद्यार्थी परिषद के संगठन मंत्री ऋषिकेश पांडेय तथा अशोक कुमार शामिल थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल