फॉलो करें

अल्पसंख्यक भी देंगे भाजपा को वोट: डॉ. सरमा

46 Views

करीमगंज (असम), 20 मार्च । मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि अल्पसंख्यक लोग भी इसबार भाजपा को वोट देंगे। उन्होंने कहा कि लोग इस बार दलगत भावना से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए मतदान करेंगे। मुख्यमंत्री यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की राजनीति में भरोसा रखते हैं। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक युवाओं ने बगैर किसी रिश्वत दिए ही नौकरियां प्राप्त की हैं। अल्पसंख्यकों को सभी प्रकार की सुविधा दी जा रही है। यही वजह है कि आज अल्पसंख्यक समाज के लोग भी मोदी को वोट देने जा रहे हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देकर कोई फायदा नहीं है, क्योंकि यदि धोखे से वे जीत भी गए तो जीतने के बाद भाजपा में ही शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जनता को उम्मीदवारों से पूछना होगा कि आप वोट लेकर भाजपा में तो नहीं जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवारों में से एक को छोड़कर सभी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि करीमगंज समेत राज्य की 13 सीटों पर भाजपा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी सीट पर सबसे अधिक मतों के अंतर से भाजपा उम्मीदवार की जीत होगी।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि गौरव गोगोई दो लाख से अधिक वोटों के अंतर से चुनाव हारेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के अन्य कई सवालों के भी सीधे-सीधे उत्तर दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल