असम के छह पुलिसकर्मियों के निधन मंत्री शुक्लबैद्य ने जताया शोक -हालात का जायजा लेने के लिए मंत्री कछार के लिए रवाना

0
28
सम के वन एवं पर्यावरण मंत्री परिमल शुक्लबैद्य ने असम-मिजोरम सीमा पर राज्य की भौगोलिक अखंडता की रक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात छह पुलिसकर्मियों के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि “मैं बहुत व्यथित हूं कि असम-मिजोरम अंतरराज्यीय सीमा पर लैलापुल में राज्य की भौगोलिक अखंडता को बनाए रखने के कर्तव्य पर हमारे छह पुलिस कर्मियों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कई पुलिस कर्मी और नागरिक घायल हुए हैं।”
अंतरराज्यीय सीमावर्ती धोलाई विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले मंत्री शुक्लबैद्य ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की।
शुक्लवैद्य ने घायल पुलिस कर्मियों और 61 नागरिकों के इलाज के लिए यथासंभव आवश्यक सभी कदम उठाने के लिए मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा द्वारा उठाए गये कदम के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।
मंत्री ने कहा कि वीडियो फुटेज से पता चलता है कि मिजोरम की ओर से हमारी पुलिस और नागरिकों के साथ जिस तरह का हिंसक व्यवहार किया जा रहा है, जहां हमारे लोगों ने बेहद धैर्य के साथ खुद को बचाने की कोशिश की।
शुक्लावैद्य स्थिति का जायजा लेने के लिए पहले ही कछार के लिए रवाना हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here