असम के शिवसेना प्रमुख मिले उद्धव ठाकरे से

0
561
असम के शिवसेना प्रमुख मिले उद्धव ठाकरे से

डिब्रूगढ़ के दुलियाजान निवासी रामनारायण सिंह शिवसेना संस्थापक-प्रमुख दिवंगत बाला साहेब ठाकरेजी के आशीर्वाद से पिछले २५ से ३० वर्षों से असम राज्य में शिवसेना का नेतृत्व कर रहे हैं। अपने अत्यंत मृदुभाषी, दयालु और विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाने वाले, रामनारायण सिंह ने अपने जीवन का बहुमूल्य समय शिवसेना पार्टी के प्रचार और विकास के लिए संगठनात्मक कार्यों में दान किया है। वर्तमान में, प्रदेश समिति के प्रमुख के रूप में, वे दायित्व निभा रहे हैं।

असम और पूर्वोत्तर भारत के हर राज्य से शिवसैनिक आने वाले दिनों में आगामी नगरपालिका, पंचायत और स्वायत्त विकास परिषद चुनाव जीतने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं और साथ ही साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव बालासाहेब ठाकरेजी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में २०२४ का लोकसभा चुनाव जिताने के लिए संकल्पित हैं।

शिव सेना के सचिव सांसद अनिल देसाई साहेब, राष्ट्रीय संगठक गुलाब चंद दुबेजी, राष्ट्रीय संगठक अशोक तिवारीजी और राष्ट्रीय संगठक रवीन्द्र कुवेस्करजी ने भी असम प्रदेश प्रमुख रामनारायण सिंहजी का प्रशंसा की और सभी शिवसैनिकों को अपना समर्थन व्यक्त किया।

शिवसेना के असम प्रदेश समन्वयक तथा आदित्य ठाकरे फैंस क्लब (पूर्वोत्तर) के समन्वयक संजीत देबनाथ की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी प्रदान की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here