फॉलो करें

असम कैंसर केयर फाउंडेशन का स्थापना दिवस संपन्न

27 Views

सिलचर, 28 अप्रैल : सिलचर में असम कैंसर केयर फाउंडेशन का स्थापना दिवस रविवार को सिलचर के घुंगुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर में संपन्न हुआ। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विश्वजीत घोष ने स्वागत भाषण दिया। ‘स्तन कैंसर का शीघ्र पता लगाना: परिणामों में सुधार’ विषय पर एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। रविवार को असम कैंसर केयर फाउंडेशन के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से हुई। स्थापना दिवस के अवसर पर स्तन कैंसर पर एक नाटक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित अतिथियों ने समाज को जागरूक करने की बात कही. इस दिन एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भाषण देते हुए वक्ताओं ने स्तन कैंसर के महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में बताया. इस अवसर पर सिलचर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष मंजुल देव, राहुल बोस और अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे आयोजन।
स्तन कैंसर के रोगियों के परिणामों में सुधार के लिए शीघ्र पता लगाने के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से, इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों के भाषण, स्तन कैंसर से बचे लोगों के व्यक्तिगत विवरण, स्तन कैंसर जागरूकता पर प्रस्तुतियाँ, रोड नाटक आदि सहित कई आकर्षक गतिविधियाँ शामिल थीं। विशिष्ट अतिथियों ने स्वास्थ्य देखभाल में सक्रिय कार्रवाई की आवश्यकता पर बल देते हुए स्तन कैंसर के खिलाफ लड़ाई में शीघ्र पता लगाने के महत्व पर अपने विचार साझा किए।
कार्यक्रम से पहले स्तन कैंसर से बचे लोगों के भाषण हुए, जिसमें बीमारी से लड़ने की चुनौतियों और जीत पर प्रत्यक्ष दृष्टिकोण प्रदान किया गया। इसका उद्देश्य प्रतिभागियों में आशा और लचीलेपन को प्रेरित करना है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल