फॉलो करें

असम राइफल्स ने नुंगबा में पाइप बैंड का प्रदर्शन किया

29 Views
असम राइफल्स ने 15 मई 2024 को नुंगबा के सेंट जॉन्स स्कूल ग्राउंड में पाइप बैंड का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे हुई, जिसमें 500 बच्चों सहित करीब 600 लोगों के बीच भव्य बैंड की मनमोहक प्रस्तुतियों को पेश किया गया।
बैंड द्वारा बजाए जा रहे विभिन्न सैन्य, देशभक्ति और पारंपरिक धुनों के भव्य प्रदर्शन से दर्शक आश्चर्यचकित थे, साथ ही उनके शानदार सैन्य परिधानों में उनके शानदार समन्वित मार्च भी। पाइपर्स और ड्रमर्स ने दर्शकों को इस भव्य प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया।
 खास तौर पर बच्चे बैंड के साथ मिलकर धुनों और गीतों का आनंद लेते हुए इस पल का भरपूर आनंद ले रहे थे। इसके बाद, शानदार प्रदर्शन के बाद, बच्चों सहित दर्शकों ने पाइप और ड्रम बजाने का प्रयास किया और अपने पसंदीदा धुनों और गीतों को बजाकर एक साथ जुड़ गए।
यह कार्यक्रम संगीत के शांति और सद्भाव का एक उपयुक्त उदाहरण था, जो सभी आयु वर्ग और समुदायों के लोगों को एक साथ लाता है। असम राइफल्स हमेशा से शांति और सौहार्द का ध्वजवाहक रहा है, ऐसे आयोजनों के माध्यम से जो लोगों को एक साथ लाता है और विविधता और भाईचारे में एकता के सार का जश्न मनाता है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल