फॉलो करें

असम विश्वविद्यालय द्वारा “उच्च शिक्षा संस्थानों के शिक्षकों के लिए एनईपी ओरिएंटेशन और संवेदीकरण कार्यक्रम” आयोजित किया जाएगा

43 Views
शिलचर, 4 फरवरी : शिक्षा विभाग, असम विश्वविद्यालय, शिलचर को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मालवीय मिशन शिक्षक प्रशिक्षण केंद्र (एमएम-टीटीसी) असम विश्वविद्यालय शिलचर द्वारा 5 से 14 फरवरी के दौरान “उच्च शिक्षा संस्थानों के शिक्षकों के लिए एनईपी ओरिएंटेशन और संवेदीकरण कार्यक्रम” आयोजित किया जाएगा। ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न कोने से प्रतिभागी और संसाधन व्यक्ति भाग लेंगे। इच्छुक उम्मीदवारों को उचित माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा जाता है।
 विभाग को यह घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है कि वी.सी. एयूएस प्रभारी, प्रो. निरंजन रॉय मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन सत्र में प्रतिभागियों की शोभा बढ़ाएंगे और 8 फरवरी 2024 को दोपहर 2:30 बजे “एनईपी और उच्च शिक्षा” विषय पर व्याख्यान देंगे। 9 फरवरी 2024 को दोपहर 2:30 बजे ऑनलाइन “उच्च शिक्षा संस्थानों के शिक्षकों के लिए एनईपी ओरिएंटेशन और संवेदीकरण कार्यक्रम” में। उद्घाटन सत्र में प्रो. आर. बालकृष्णन, समन्वयक/निदेशक, एमएम-टीटीसी, एयूएस उद्घाटन सत्र की अध्यक्षता करेंगे। प्रो. अजय क्र. सिंह सह-समन्वयक, एमएम-टीटीसी, एयूएस, प्रो. गीतिका बागची, प्रो. सीमा पॉल, प्रो. आर.के. महतो, अन्य शिक्षक, अनुसंधान विद्वान और विभागीय छात्र भी दो तकनीकी सत्रों के बाद ऑनलाइन उद्घाटन सत्र में भाग लेंगे। इस अभिविन्यास एवं संवेदीकरण कार्यक्रम में शनिवार एवं रविवार को छोड़कर प्रतिदिन दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक दो ऑनलाइन सत्र आयोजित किये जायेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल