फॉलो करें

आईसीसी टी-20 विश्व कप से बाहर हुए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर

19 Views

नई दिल्ली, 27 मई । वेस्टइंडीज को अपने टी20 विश्व कप अभियान से पहले उस समय करारा झटका लगा जब ऑलराउंडर जेसन होल्डर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज खेल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय को होल्डर के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है।

होल्डर को काउंटी चैम्पियनशिप में वॉर्सेस्टरशायर के लिए खेलते समय चोट लगी थी।

हालाँकि, क्रिकेट वेस्टइंडीज की विज्ञप्ति में चोट की प्रकृति या उनके ठीक होने की समयसीमा के बारे में नहीं बताया गया है।

मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, “जेसन हमारे सेट-अप में एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। उनकी अनुपस्थिति निस्संदेह मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह महसूस की जाएगी। हम उम्मीद करते हैं कि जेसन जल्द ही पूरी तरह से फिट होकर हमारे पास आएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि जेसन जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को खोना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हमें ओबेद मैककॉय की क्षमताओं पर भरोसा है। ओबेद ने अपने प्रदर्शन में उल्लेखनीय कौशल और वादा दिखाया है, और यह अवसर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने की अनुमति देगा। हमारा मानना है कि वह टीम में एक नई और गतिशील ऊर्जा लाएंगे।”

सीडब्ल्यूआई ने पांच रिजर्व खिलाड़ियों का एक पूल भी नामित किया है, जिसमें से टीम में बाद में चोट लगने पर एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी को चुना जाएगा। टी20 विश्व कप के सह-मेजबान और दो बार के चैंपियन अपने अभियान की शुरुआत 2 जून को पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ करेंगे।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है: रोवमैन पॉवेल (कप्तान), अल्ज़ारी जोसेफ (उप-कप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज़, शिमरोन हेटमायर, शमर जोसेफ, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, शाई होप, आंद्रे रसेल, रोमारियो शेफर्ड, ओबेद मैककॉय, अकील होसेन, गुडाकेश मोती, शेरफेन रदरफोर्ड।

रिजर्व: काइल मेयर्स, मैथ्यू फोर्डे, फैबियन एलन, हेडन वॉल्श, आंद्रे फ्लेचर।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल