फॉलो करें

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, जिला प्रशासन ने मतदाताओं की सुविधा के लिए करने के लिए एक बैठक आयोजित की

122 Views

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, जिला प्रशासन ने मतदाताओं, विशेष रूप से बुजुर्गों और अलग-अलग विकलांग व्यक्तियों की सुविधा के लिए मतदान केंद्रों और स्टेशनों को बंद करने के लिए एक बैठक आयोजित की।

उपायुक्त सह जिला निर्वाचन अधिकारी, मेघ निधि दहल की अध्यक्षता में सोमवार को यहां उपायुक्त के सम्मेलन हॉल में एक तैयारी बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें जिले भर के मतदान केंद्रों के लिए उन्हें सुलभ और परेशानी मुक्त बनाने से संबंधित मामले थे। मतदाताओं, विशेष रूप से वृद्ध और अलग-अलग विकलांग व्यक्तियों पर चर्चा की गई।

चर्चा में प्रमुखता से शामिल किए गए मामलों में जिले के सभी मतदान केंद्रों में बिजली कनेक्शन, पेयजल सुविधा, शौचालय, रैंप, वेटिंग शेड आदि शामिल हैं। उपायुक्त सह जिला निर्वाचन अधिकारी, दहल ने सभी हितधारकों से मिलकर काम करने और निर्धारित कार्य को समयबद्ध तरीके से पूरा करने का आग्रह किया।

“चुनाव के संचालन से संबंधित कई जिम्मेदारियों के बीच, मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की सुविधा सुनिश्चित करना एक महत्वपूर्ण है। जिला निर्वाचन अधिकारी, मेघ निधि दहल द्वारा बुलाई गई आज की बैठक यह देखने के लिए है कि मतदाताओं की जरूरतों का ध्यान रखा जाए। निर्वाचन अधिकारी, फूकन ने कहा कि मतदान केंद्रों पर देखभाल करें ताकि उन्हें किसी असुविधा या असुविधा का सामना न करना पड़े। चुनाव आयोग ने मतदान केंद्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सुविधाओं के प्रावधान को सुनिश्चित करने के लिए कड़े निर्देश दिए हैं।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त, आरके डैम, चुनाव अधिकारी, परीक्षित फूकन, सर्कल अधिकारी और APDCL, PHED और PWD (भवन) के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल