आदित्यनाथ योगी की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

0
416
आदित्यनाथ योगी की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

हाथीछोड़ा से चंद्रशेखर ग्वाला: उ. प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा देश के सबसे तेज नेता आदित्य नाथ योगीजी आज बराक घाटी में भाजपा, चुनावी जनसभा के दौरान बोड़खोला विधानसभा क्षेत्र के हाथीछोड़ा में एक बिशाल जनसभा को सम्बोधित किए। अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने ही अखंड भारत को टुकड़ों बांटा और लुटा है। आज का भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यकुशलता से उन्नयन की ओर तेजी से बढ़ रहाा है। इसी प्रकार मोदी जी के कार्य में भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की जनता से अपील किए। उन्होंने कहा कि डॉ राजेन्द्र प्रसाद का सपना था कि एक देश, एक कानून , एक प्रधान हो, जो कि आज उसका समय आ गया है, अतः सभी को भाजपा को वोट देने की जरुरत है।

आज के इस सभा में शिलचर सांसद डॉ राजदीप राय,भा ज पा जिला भारप्राप्त सभापति तथा बोड़खोला के प्रभारी बिमलेन्दु राय, कंकण सिकदार, गीतम नाथ, जयंत दास सहित अन्य बक्ताओं ने भी अपने अपने बिचार रखा, और क्षेत्र के प्रत्याशी अमलेंदु दास को भारी मतों से बिजयी बनाने का आग्रह किया।
आज के इस सभा में जनसैलाब देखने लायक था। अंत में क्षेत्र के प्रत्याशी अमलेंदु दास ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस के मिसबा उल लस्कर के साथ है, लेकिन उन्होंने दावा किया कि काफी मतों से मिसबा उल लस्कर को पराजित करके क्षेत्र का बिधायक बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here