आर्ल उ. मां. विद्यालय में लखीपुर के विधायक का किया गया सम्मान

0
139
आर्ल उ. मां. विद्यालय में लखीपुर के विधायक का किया गया सम्मान
प्रे.सं: लखीपुर: लखीपुर क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित विद्यालय, आर्ल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, जिसका आज क्षेत्र के विधायक कौशिक राय ने परिदर्शन किया, विद्यालय के शिक्षक एवं गैर शिक्षक कर्मचारियों ने श्री राय का भब्य स्वागत किया एवं विद्यालय के बिभिन्न समस्याओं के बारे में जानकारी देते हुए विधायक से हस्तक्षेप का आग्रह किया।

इस अवसर पर विधायक श्री राय ने विद्यालय के भवन निर्माण से लेकर शैक्षिक गुणवत्ता को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए हर संभव सहयोग करने का बचन दिया। उनका कहना था कि क्षेत्र में उक्त विद्यालय का एक पहचान है , जिसको और भी उजागर करना है। आज के इस कार्यक्रम में विद्यालय समिति के सभापति डॉ शुभजीत चक्रवर्ती, विद्यालय के प्रधानाचार्य अशुन कांति नाथ,अध्यापक ललित कुर्मी, अध्यापिका बिपाशा दास एवं तमालिका पाल आदि ने विधायक को मोमेंटो और फुलों का गुलदस्ता भेंट किया। उक्त कार्यक्रम का संचालन सभापति शुभजीत चक्रवर्ती ने किया।
इधर दिवान ग्रुप हाइ स्कूल में भी विधायक श्री राय को सम्मानित किया गया, उक्त कार्यक्रम में विद्यालय समिति द्वारा आयोजित इस सम्मान समारोह में विधायक श्री राय को गुलदस्ता तथा उत्तरीय भेंट देकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक के साथ लखीपुर भाजपा मंडल सभापति संजय कुमार ठाकुर, सचिव गुंजन कर, जिला परिषद सदस्य  सुदीप कुमार, लाबक गांव पंचायत सभापति साधन ग्वाला, दिवान गांव पंचायत सभानेत्री श्रीमती आमिता धोबी, ए पी सभापति गौतम ग्वाला, बड़थल थाइलु गांव पंचायत सभापति चैतन कर्मकार आदि उपस्थित थे। विधायक श्री राय ने स्कूल संबन्धित हर समस्याओं को बहुत जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here