फॉलो करें

इंटर ने जीत से सीरी ए में शीर्ष पर बढ़त मजबूत की, सालेरनिताना को 4-0 से हराया

48 Views

मिलान। पहले हाफ में किए गए तीन गोल की बदौलत इंटर मिलान ने इटली की फुटबॉल लीग सीरी ए में सालेरनिताना को 4-0 से पराजित कर दिया। इस जीत के साथ इंटर ने शीर्ष पर अपनी बढ़त को और मजबूत कर लिया है। इंटर 10 अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष स्थान पर है, उससे पीछे क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पूर्व क्लब युवेंटस है। इंटर के 24 मैचों में 63 अंक हैं, जबकि युवेंटस के इतने ही मैचों में 53 अंक हैं।

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर लिलियम थुरम के पुत्र मार्कस थुरम ने इंटर के लिए पहला गोल 17वें मिनट में किया। दो मिनट बाद ही इंटर के कप्तान और अर्जेंटीना के स्ट्राइकर लाउतारो मार्टिनेज ने बॉक्स के बाहर से लगाए गए शॉट से गोल कर बढ़त 2-0 कर दी। पहला हाफ समाप्त होने से पांच मिनट पहले डेंजेल डंफ्रीज तीसरा गोल किया। चौथा और अंतिम गोल ऑस्ट्रिया के सेंटर फॉरवर्ड मार्को आरनोटोविच ने किया। इंटर की यह पिछले पांच मैचों में पांचवीं जीत है।

दूसरी ओर, फ्रेंच लीग-1 में दूसरे स्थान पर चल रहे नीस को ल्योन के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। नए कोच पियरे सेज के आने के बाद से लियोन के शानदार प्रदर्शन का क्रम जारी है। नवंबर, 2023 में सेज ने लियोन की कमान संभाली थी। उस वक्त लियोन की टीम सबसे निचले स्थान पर थी, लेकिन उसके बाद लियोन की यह आठ मैचों में छठी जीत है। लियोन के लिए गोल बेल्जियम के स्ट्राइकर ओरल मांगला ने किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल