फॉलो करें

इंतज़ार खत्म, रिलीज़ के लिए तैयार है राजकुमार राव अभिनीत फ़िल्म ‘स्त्री 2’

40 Views

मुंबई.मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ में अपने प्रिय किरदार ‘विक्की’ के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो 2018 की कॉमेडी-हॉरर फिल्म का सीक्वल है. ओटीटी दिग्गज अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में घोषणा की कि फिल्म अपनी सफल थिएट्रिकल रिलीज के बाद उनके प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. इस घोषणा ने फैंस और क्रिटिक्स के बीच बेहद उत्साह पैदा कर दिया है. जबकि राजकुमार व्यक्तिगत रूप से इस इवेंट में शामिल नहीं हो सके, उनके को-स्टार अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने साझा किया कि सीक्वल पहले से भी बड़ा और बेहतर होगा.

सीक्वल की शूटिंग पिछले साल शुरू हो गई थी. ‘स्त्री’ राजकुमार राव के करियर को परिभाषित करने वाली फिल्मों में से एक बन गई. फिल्म ने न सिर्फ राव की कॉमेडी करने की क्षमता को प्रदर्शित किया बल्कि इसने खुद को अभिनेता के लिए बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक के रूप में भी दर्ज कराया. फिल्म ने राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी को व्यापक प्रशंसा दिलाई, जिससे वे हर घर में एक लोकप्रिय चेहरा बन गए.

जैसे-जैसे ‘स्त्री 2’ अपनी रिलीज के लिए तैयार है, फैंस सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर राजकुमार राव का जादू देखने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘स्त्री 2’ के अलावा, राव के पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘श्री’, ‘गन्स एंड गुलाब सीजन 2’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ पाइपलाइन में हैं. जबकि वह अभी भी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की शूटिंग कर रहे हैं, उनकी फिल्में ‘श्री’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब सीजन 2’ इस साल रिलीज होने वाली हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल