फॉलो करें

इंदौर: एआई से बनाए पत्नी की सहेलियों के अश्लील फोटो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल, फिर…

30 Views

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. कई महिलाओं ने शिकायत दी थी कि एक आदमी मोबाइल पर उनकी तस्वीरें भेज रहा है. इन तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बनाया गया है. उनको तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा है.

हैरानी की बात है कि आरोपी महिलाओं की ही एक सहेली का पति निकला. जो एआई ऐप की मदद से तस्वीरों को एडिट करता था. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह पत्नी की 9 सहेलियों को ब्लैकमेल कर चुका है. परदेशीपुरा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आरोपी ने बताया कि एआई की मदद से उसने अपनी पत्नी की सहेलियों की फोटो डीपफेक बनाई थी. इसके बाद आरोपी ने फर्जी अकाउंटों के जरिए ये तस्वीरें महिलाओं को भेजीं. 9 दंपतियों को उसने ब्लैकमेल किया. आरोपी शाजापुर जिले का रहने वाला है. पुलिस जांच कर रही है कि कहीं आरोपी ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड तो नहीं किया?

मुझसे बात करो, वरना सारे फोटो

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने मामले में पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसे एक व्यक्ति के जरिए सोशल मीडिया पर एआई जेनरेटेड तस्वीरें मिली हैं. आरोपी उनको मैसेज कर इन फोटोज को वायरल करने की धमकी दे रहा है. आरोपी ने 26 अप्रैल को भी एक फोटो भेजी थी. आरोपी ने लिखा है कि अगर उसको ब्लॉक करने की कोशिश की गई, तो वह सभी फोटोज वायरल कर देगा. उसने महिला को एक दिन का समय देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. महिला को धमकी दी गई कि उससे बात नहीं की, तो ये फोटो वायरल कर दिए जाएंगे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल