फॉलो करें

ईंट भट्ठे की महिला श्रमिक के साथ बलात्कार और हत्या मामले में दो गिरफ्तार

39 Views

दरंग (असम), 10 मार्च । दरंग जिलांतर्गत सिपाझार में एक महिला श्रमिक के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि महिला की हत्या कर शव को ईंट भट्ठे के चुल्हे में छुपाया गया था। दावा किया गया है कि पहले महिला के साथ बलात्कार किया गया, बाद में उसकी हत्या की गयी। पुलिस की तत्परता से इस मामले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना सिपाझार के पूव नाओदिंगा में घटी थी।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि पूव नाओदिंगा स्थित एमजेबी ईंट भट्ठे से गत शुक्रवार की सुबह भट्ठे में काम करने वाली महिला श्रमिक प्रियंका मुर्मू (25) का शव बरामद किया गया था। महिला के पति द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के आधार पर दरंग पुलिस अधीक्षक के साथ ही अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच आरंभ की।

काफी मशक्कत के बाद घटना में शामिल दो आरोपितों बलराम हेमब्रम और एलाइस ताला को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया है कि महिला की हत्या की बात को दोनों आरोपितों ने स्वीकार कर लिया है।

सूत्रों ने बताया है कि हत्या वाली रात को महिला को उसी के ईंट भट्ठे में काम करने वाले दोनों श्रमिक चतुराई से उसे बहलाकर भट्ठे से लगभग तीन सौ मीटर दूर गये। दोनों ने रात के अंधेरे में महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। घटना को छुपाने के लिए दोनों महिला की हत्या कर शव को ईंट भट्ठे के चुल्हे में छिपा दिया। उनका मानना था कि आग में जलकर शव राख हो जाएगा। लेकिन पुलिस ने शव को जलने से पहले ही बरामद कर लिया।

हत्या करने की बात आरोपितों ने स्वीकार कर लिया है। ज्ञात हो कि पीड़ित महिला और हत्यारे सभी कोकराझार जिलांतर्गत गोसाईगांव के रहने वाले बताये गये हैं। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी रखे हुए है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल