उधारबंद के विधायक मिहिर कांति सोम ने जयपुर इलाके में एक ही दिन में ७ सरकारी प्रकल्प का शिलान्यास व उद्घाटन किया

0
9
उधारबंद के विधायक मिहिर कांति सोम ने जयपुर इलाके में एक ही दिन में ७ सरकारी प्रकल्प का शिलान्यास व उद्घाटन किया
शुक्रवार को एक ही दिन में पूर्व उधारबंद इलाके में विधायक मिहिर कांति सोम ने जल जीवन मिशन के अंतर्गत ३ अलग-अलग गांव में पीएचई का शिलान्यास किया। साथ साथ जयपुर कामरंगा गांव पंचायत इलाके में चौदहवें अर्थ कमिशन के माध्यम से बना जयपुर शीतलाबारी (४३३०००), जयपुर कामरंगा गांव पंचायत कार्यालय परिसर में स्थित सभाकक्ष (५३७८९२), कामरंगा ७१नं एलपी स्कुल के बाउंड्री (४०८८२२), कामरंगा रूपेश्वरी मंदिर की नई कम्यूनिटी हॉल (५५००००) का उद्घाटन किया।
विधायक सोम ने उपस्थित जनता के सामने स्पष्ठता के साथ बोला है कि इस विधानसभा क्षेत्र के अंदर किसी भी प्रकार की दलाली घुसखोरी को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और नागरिकों से आग्रह किया है कि इलाके में हो रहे हरेक सरकारी कार्य पर दृष्टि रखने व सहयोग करने की ‌अपील की है।
 कल इस कार्यक्रम में उपस्थित थे जयपुर-कामरंगा गांव पंचायत की सभानेत्री चंद्रकला सिंह, सचिव अमिताभ चक्रवर्ती, आंचलिक पंचायत सदस्या पापरी दत्त, जिला परिषद सदस्या विजयता महतो, भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता दीपक रूद्रपाल, केतकी चंद, राणा चाषा, बालाधन पंचायत सभानेत्री सूजाता मयरा, कनकपुर दलईछरा पंचायत के आंचलिक पंचायत सदस्य प्रद्दुत बर्मण, लांलाछोरा पंचायत सभापति शैलेश साउताल सहित अन्य अनेक कार्यकर्ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here