फॉलो करें

उधारबंद थाने के सामने कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

157 Views

जनवरी: चोरी और डकैती सहित असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की व्यर्थता के विरोध में कांग्रेस ने उधारबंद थाने के सामने प्रदर्शन किया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने सोमवार को पूर्वाह्न 11 बजे उधारबंद ब्लॉक कार्यालय से मार्च निकाला। उन्होंने प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में उधारबंद पुलिस स्टेशन के ओसी असित सूत्रधर ने प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए प्रयास किया।

उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि पुलिस लूट में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए अपने प्रयास जारी रखे हुए है। उसने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही चोरी और डकैती में शामिल लोगों को पकड़ने में पुुलिस सक्षम होगी। इसलिए उन्होंने कुछ समय के लिए सहयोग करने का आह्वान किया। असित सूत्रधर के शब्दों से आश्वस्त, विरोध कार्यक्रम दस दिनों की समय सीमा के साथ समाप्त हो गया।
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए, पूर्व राज्य मंत्री अजीत सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार के दौरान लोग असुरक्षा से पीड़ित हैं। लोगों को सुरक्षा प्रदान करने की जिम्मेदारी पुलिस की है। लेकिन पुलिस इस मामले में पूरी तरह से विफल रही है। इसलिए उन्हें आंदोलन में शामिल होने के लिए मजबूर होना पड़ा।

वे ओसी असित सूत्रधार के आश्वासन पर आंदोलन को अस्थायी रूप से वापस ले रहे हैं। हालांकि, उन्होंने चेतावनी दी कि अगर डकैती में शामिल लोगों को दस दिनों के भीतर नहीं पकड़ा गया, तो एक बड़ा आंदोलन बनेगा। दिव्यज्योति बरुआ, उधारबंद ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नुरुल हक लस्कर, महासचिव सैफ उद्दीन लस्कर, प्रचार सचिव सीमांत भट्टाचार्य, शिलचर जिला समिति के महासचिव रजौनी गोवाला, अख्तर उद्दीन चौधरी और अन्य उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल