उधारबंद में दिनदहाड़े चोरी की घटना से दहशत

20 मिनट के भीतर अनिल गिरी की अलमारी से लाखों के गहने और नगद राशि चोरी

0
78

उधारबंद, 6 सितंबर: आज शाम को लगभग 6:00 बजे उधारबंद से सटे हुए पानग्राम पार्ट 2 मैं रहने वाले अनिल कुमार गिरी के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। रामपुर चाय बागान में कार्यरत अनिल कुमार गिरी का परिवार दिनदहाड़े हुई इस घटना से सदमे में है। प्राप्त विवरण के अनुसार संध्या आरती के पश्चात अनिल गिरी की पत्नी चंद्रावती गिरी जो घर में अकेली थी, छत पर कुछ काम से गई थी। 20 मिनट बाद जब वापस आई, उन्होंने देखा कि पीछे के ग्रिल का ताला टूटा हुआ है और अलमारी में रखा हुआ लगभग ₹5 लाख रुपए का गहना और 14 -15 हजार रुपया नगदी गायब है।

अनुमान है कि घर में पीछे की दीवाल से चोर घुसे और ग्रिल का दरवाजा तोड़कर, अलमारी के ऊपर रखी हुई चाबी से अलमारी खोलें और 20 मिनट के भीतर नगदी और गहने लेकर फरार हो गए। अनिल गिरी की मां जो घर में रहती है, वो आज छोटे बेटे संजय गिरी के पास शिलचर गई हुई थी। अनिल गिरी के दो बेटे दोनों बाहर रहते हैं।

चोरी की घटना के तौर-तरीकों को देखकर ऐसा लगता है कि चोरों को घर के बारे में अच्छी तरह से जानकारी थी और वे इस बात का इंतजार कर रहे थे किि चंद्रावती गिरी जैसे ही हटे वह अपना काम करें। और जैसे ही वह छत पर गई, उन्हें मौका मिल गया और उन्होंने 20 मिनट के भीतर अपना काम किया और चंपत हो गए। इस प्रकार दिनदहाड़े बस्ती इलाके में हुई चोरी की घटना से उधर मन में दहशत व्याप्त हो गई है। घटना की शिकायत उधार बंद थाने में दर्ज करा दी गई है, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here