फॉलो करें

उन्नाव: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दूध के कंटेनर से टकराई बस, 18 की मौत

9 Views

उन्‍नाव. उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव में बुधवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में कुल 18 यात्रियों की मौत हो गई है.  लखनऊ -आगरा एक्‍सप्रेसवे पर हुई इस दुर्घटना में डबल डेकर बस पीछे से कंटेनर में जा घुसी. इस हादसे में 18 की मौत हो गई है और 30 से ज्‍यादा घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस बुधवार की सुबह हादसे का शिकार हो गई है. इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर दूध कंटेनर से टकराई है, जिसके बाद यह हादसा हुआ है. हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर वहां ग्रामीण सहम गए और फिर पुलिस को सूचना दी गई. हादसे का शिकार स्लीपर बस बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रही थी. यह घटना उन्नाव के थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र के तहत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या-247 पर हुआ.

घटना की सूचना मिलते ही थाना बेहटा मुजावर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला. साथ ही इलाज के लिए सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया. सभी घायलों का इलाज जारी है.  घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक उन्नाव, क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और अन्य थानों की पुलिस मौजूद है. जो बस का नंबर UP95 T 4720 और दूध से भरे कंटेनर का नंबर UP70 CT 3999 है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल