फॉलो करें

एनआईटी के छात्रों ने हॉस्टल के मेस वर्कर्स के साथ की मारपीट  

85 Views
शिलचर 18 फरवरी:16 फरवरी 2024 की रात को, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) शिलचर में एक चौंकाने वाली घटना हुई, जिसमें नशे में धुत्त छात्रों का समूह ने बॉयज हॉस्टल 7 के मेस वर्कर्स पर हमला किया। यह घटना रात 10:30 बजे हुई और इसने कैम्पस समुदाय को हिला दिया।
आँखों देखी गई घटना में अनियंत्रित छात्रों ने शराब के असर के तहत मेस वर्कर्स को नहीं सिर्फ शारीरिक रूप से कुचला, बल्कि मौखिक आक्षेप भी किया, जिससे एक असन्तुलित और चिंताजनक वातावरण बना। वर्कर्स, जो केवल अपना कार्य को निभा रहे थे, उन्हें छात्रों की हमले का शिकार बना दिया। प्रतिक्रिया के रूप में, मेस वर्कर्स ने उन छात्रों के खिलाफ आधिकारिक एफआईआर दर्ज करने का निर्णय लिया है।
सूत्रो के अनुसार नशे में छात्रों ने उत्तेजना में चलते बर्तन तोड़े और हॉस्टल के मेस क्षेत्र में बड़ा नुकसान पहुंचाया है। हमले के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है, क्योंकि प्रारंभिक रिपोर्ट्स सुझाव देती हैं कि इसमें व्यक्तिगत टकराव या शराब और ड्रग्स की सेवन से प्रेरित एक क्रियाशील हमला हो सकता है।
इस घटना ने छात्र समूह में चर्चाओं को उत्पन्न किया है, जिसमें बहुत से ने अपने साथियों के कार्यों की निंदा की है और कैम्पस समुदाय में एकता और सम्मान की मांग की जा रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल