फॉलो करें

एमएनएफ के सहारे मिजोरम में घुसना चाह रही भाजपा-आरएसएस: राहुल गांधी

104 Views

आइजोल, 7 अक्टूबर (हि.स.)। कांग्रेस नेता एवं सांसद रहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) के कंधे पर सवार होकर राज्य में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार काे जिला मुख्यालय पर आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। राहुल ने कहा कि भाजपा के लिए मतदान का अर्थ है, भाजपा (ज़ोरामथांगा के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ पार्टी) या जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) के लिए मतदान। राहुल गांधी ने कहा, “भाजपा को पता है कि एमएनएफ या जेडपीएम, यदि इनमें से कोई भी समूह मिज़ोरम में सत्ता में बैठता है, तो राज्य में अपना काम करना आसान होगा।”

राहुल गांधी ने राज्य के लोगों को समझाने की कोशिश की है कि भाजपा लंबी योजनाओं पर काम करती है। राज्य में यदि एमएनएफ या जेडपीएम जीतता है तो भाजपा बहुत खुश होगी। नरेन्द्र-अमित शाह की पार्टी आपकी संस्कृति, आपके धर्म, आपकी परंपरा पर आक्रमण करना जारी रखेगी। राहुल गांधी राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान पर थे। राहुल मंगलवार को एक स्कूटर से पूर्व मिजोरम के मुख्यमंत्री लाल थाहावाला के निवास पर पहुंचे। कांग्रेस ने इस साल के विधानसभा चुनाव में पांच बार के मुख्यमंत्री लाल थान्वाला को टिकट नहीं दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल