कछार जिला में पोस्टल बैलट प्रक्रिया का डीसी ने किया शुभारंभ

0
406
कछार जिला में पोस्टल बैलट प्रक्रिया का डीसी ने किया शुभारंभ

जिले में सोमवार से 80 वर्ष या उससे अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए पोस्टल बैलेट मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है, विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों, जिनके आवेदन को पोस्टल बैलेट के माध्यम से स्वीकार किया गया है।

इस अवसर पर, जिला उपायुक्त कीर्ति जल्ली ने सिलचर में बंगभवन के बगल में मिनी सचिवालय में सुबह 8 बजे अपने हाथ में गुलाब के साथ अपनी यात्रा शुरू की। मतदाताओं को संबोधित करते हुए, जिला उपायुक्त कीर्ति जल्ली ने कहा, “मैं आप सभी की सफलता की कामना करता हूं ताकि आप शांतिपूर्ण, सुंदर और व्यवस्थित तरीके से मतदान प्रक्रिया को पूरा कर सकें और मैं ईमानदारी से इस मतदान प्रक्रिया में आपके सहयोग की कामना करता हूं।”

जिले ने सभी मतदाताओं को उचित मतदान प्रक्रिया में कोविद नीति का पालन करने की सलाह दी। उल्लेखनीय है कि सोमवार को कुल 6 दलों ने काचर जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों में डाक मतपत्रों के जरिए मतदान प्रक्रिया पूरी करने के लिए मार्च किया था। प्रत्येक टीम में एक माइक्रो ऑब्जर्वर, एक पीठासीन अधिकारी, एक प्रथम मतदान अधिकारी और एक वीडियोग्राफर शामिल थे।

सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक पोस्टल बैलेट से मतदान हुआ। दोपहर बाद मतदान प्रक्रिया पूरी करने के बाद मतदान कर्मचारी मिनी सचिवालय लौट आए।
जिला उप कीर्ति जल्ली ने साड़ी, फूलों के गुलदस्ते और चॉकलेट के साथ टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि डाक मतों की मतदान प्रक्रिया 26 मार्च तक जारी रहेगी। सिलचर में सूचना और जनसंपर्क विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह कहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here