फॉलो करें

कटहल रोड में चोरों का आतंक, जिला परिषद के अभियंता शैलेश सिंह के कंपाउंड में हुई चोरी

41 Views
शिलचर: कटहल रोड में एक पर एक चोरी का सिलसिला जारी है। बेखौफ चोरों ने राजगिरी लेन, कटहल रोड निवासी, जिला परिषद के अधिशासी अभियंता शैलेश सिंह के कंपाउंड में उनके जीजा सत्येंद्र कुमार सिंह के घर का जंगला तोड़कर चोरी कर लिया। एक अनुमान के अनुसार चोर रात में लगभग दो ढाई बजे पीछे से दीवाल टपक कर आए और जो कमजोर जंगला था, उसे उखाड़ दिया और अंदर घुस गए। उल्लेखनीय है कि सत्येंद्र सिंह का घर बहुत दिनों से ताला बंद है लेकिन एक ही कंपाउंड में शैलेश सिंह भी रहते हैं जो रात को दो 2:30 बजे बाहर से आए लेकिन उन्हें भनक भी नहीं लगी। बगल में ही उनका लड़का राज पढ़ाई कर रहा था, उसने एक बार आवाज सुनी लेकिन समझ नहीं सका। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर चोर, अनुमान है कि पीछे से घुसे और आराम से जंगला तोड़कर घर के अंदर सब सामान बिखरा कर, मतलब की चीज लेकर सामने का दरवाजा जो अंदर से बंद था, खोल कर चलते बने। मुख्य दरवाजा सुरक्षित और ताला बंद ही मिला। चोरों ने घर के भीतर बहुत खोजबीन की, एक अलमारी वे तोड़ने नहीं सके।
सुबह जब दरवाजा खुला दिखाई दिया तब पता चला कि चोर अपना काम कर गया।  शैलेश सिंह के पड़ोसी चतुर्भुज शाह ने बताया कि सामने एक घर से मोबाइल भी चोरी हुआ है। दूसरे एक पड़ोसी अशोक सिंह का कहना था कि कुछ ड्रग एडिक्ट इस एरिया में चोरी की वारदात को आए दिन अंजाम दे रहे हैं। उनके घर में भी एक दिन घुसे थे और मोबाइल ले गए। फिर पुलिस को खबर दी गई, पुलिस ने आकर खोजबीन शुरू की। प्राथमिक अनुमान है कि चोरी में स्थानीय लोग शामिल हो सकते हैं, जिन्हें पूरी जानकारी थी। रंगिरखारी थाना प्रभारी समर ज्योति राय ने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगे, चोर का पता लगाने के लिए।
इसके पहले भी कटहल रोड में टुन्ना ठाकुर,  हरेकृष्ण सिंह, उत्तम साहू, अशोक सिंह, कृपासिंधु धर सहित दर्जनों लोगों के घर में चोरी हुई, किसी के यहां से स्कूटर गया, किसी का लैपटॉप, मोबाइल गया, गैस सिलेंडर गया, किसी के घर का बहुमूल्य सामान गया लेकिन अब तक एक भी चोर पकड़ा नहीं गया। कटहल रोड के चोर इतने बेखौफ हैं कि उन्हें शिलचर पुलिस का कोई भय नहीं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल