कटहल रोड में बेखौफ चोरों का अभियान जारी, टुन्ना ठाकुर के घर हुई चोरी

0
646
कटहल रोड में बेखौफ चोरों का अभियान जारी, टुन्ना ठाकुर के घर हुई चोरी

कटहल रोड में बेखौफ चोरों का अभियान जारी, टुन्ना ठाकुर के घर हुई चोरी
कटहल रोड में एक पर एक चोरी का सिलसिला जारी है। बेखौफ चोरों ने रामप्रसाद लेन के निवासी टुन्ना ठाकुर के घर के दरवाजे का ताला तोड़कर टीवी, साड़ियों का ब्रीफकेस, सोने का अलंकार और बहुमूल्य सामग्री चोरी कर लिया। चोर मोटरसाइकिल और जमीन का कागज तथा मोटरसाइकिल की चाबी भी अपने साथ ले गए। ‌टुन्ना ठाकुर पिछले कुछ दिनों से घर से बाहर थे। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर चोर, अनुमान है कि पीछे से घर में घुसे और आराम से दरवाजे का ताला तोड़कर सब सामान लेकर पीछे से ही चंपत हो गए, मुख्य दरवाजा सुरक्षित और ताला बंद ही मिला।

आश्चर्य का विषय यह है कि चोर दीवार फांद कर अंदर आए, ताला तोड़कर घर में घुसे अलमारियों का ताला तोड़कर बहुमूल्य सामग्री लेकर चलते बने और पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।
इसके पहले भी कटहल रोड में हरेकृष्ण सिंह, उत्तम साहू, कृपासिंधु धर सहित दर्जनों लोगों के घर में चोरी हुई, किसी के यहां से स्कूटर गया, किसी का लैपटॉप मोबाइल गया, गैस सिलेंडर गया, किसी के घर का बहुमूल्य सामान गया लेकिन अब तक एक भी चोर पकड़ा नहीं गया। सुनने में आता है कि ऐसे भी चोर हैं जो मोटरसाइकिल से तेल निकालते हैं, जूता चप्पल भी चुरा ले जाते हैं और गाड़ियों का बैटरी भी खोलते हैं। कटहल रोड के चोर इतने बेखौफ हैं कि उन्हें शिलचर पुलिस का कोई भय नहीं। कटहल रोड में घर छोड़कर कहीं जाना खतरे से खाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here