करीमगंज में २३ और २४ दिसंबर को भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के अवसर पर विशेष यातायात नियम

0
1138
करीमगंज में २३ और २४ दिसंबर को भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के अवसर पर विशेष यातायात नियम

सुब्रत दास,बदरपुर: २३ और २४ दिसंबर को असम में भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक के अवसर पर, करीमगंज शहर में वाहनों की सुचारू आवाजाही के लिए कुछ विशेष उपाय किए गए हैं। २२ दिसंबर से २४ दिसंबर तक करीमगंज जिला यातायात नियंत्रण कार्यालय द्वारा कुछ विशेष नियम लागू किए गए हैं। यातायात नियंत्रण द्वारा एक विशेष कार्यक्रम की घोषणा की गई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि चालक प्रतिबंध का पालन करें। शहर के भीतर और बाहर विभिन्न प्रकार के वाहनों के आगमन और प्रस्थान के लिए जिन सड़कों और मार्गों का निर्देश दिया गया है, वे इस प्रकार हैं :-
१) एपी कार, ऑटो रिक्शा, ई-रिक्शा बाबा होटल कनिशाइल, लक्ष्मीबाजार रोड, बटराशी, लंगाई रोड और कर्णमधु से आने वाले २२ दिसंबर से २४ दिसंबर तक पूरे क्षेत्र में नहीं जा पाएंगे।
२) मैजिक ट्रक, ४०६ भारी ट्रक २२ दिसंबर से २४ दिसंबर तक १२ मध्यरात्रि से सुबह ४ बजे तक संचालित हो सकेंगे।
३) शिलचर रोड और पथारकंडी रोड से आने वाले वाहनों को स्टेशन रोड से वाया ब्रिज रोड, शंभुसागर पॉइंट से डीसी बंगला के सामने से चर्च रोड या आज़ाद सागर रोड के माध्यम से सिविल अस्पताल से एओसी के सामने से लंगाई रोड की ओर से जा सकते है।
४) लक्ष्मीबाजार रोड से आने वाले वाहन सिविल अस्पताल, सुभाषनगर के सामने, डीसी बंगला, चर्च रोड या आजाद सागर रोड, लंगाई रोड के सामने, मेन रोड के माध्यम से पीडब्लूडी पॉइंट से बाहर निकल सकेंगे।
५) सेटलमेंट रोड से आने वाले वाहन सिविल अस्पताल, सुभाषनगर और एओसी प्वाइंट के सामने, आजाद सागर प्वाइंट, लंगाई रोड से होकर निकल सकेंगे।
६) लंगाई और कर्णमधु रोड से आने वाले वाहन आजाद सागर रोड तेमथा वाया से लँगाई रोड और सिविल अस्पताल के सामने सुभाषनगर से एओसी पॉइंट के माध्यम से निकल सकेंगे।
जिला यातायात नियंत्रण विभाग ने आगे कहा कि यदि आवश्यक हो तो उल्लिखित प्रतिबंधों को बदला जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here