फॉलो करें

कल्कि 2898 एडी की सुनामी: फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा किया पार

20 Views

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता की राह पर है. फिल्म ने 1 जुलाई को रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, कल्कि 2898 एडी ने मात्र पांच दिनों में शाहरुख खान की जवान और रणबीर कपूर की एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.रिपोर्ट्स की शुरुआती अनुमान के अनुसार, कल्कि 2898 एडी ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

फिल्म ने अपनी रिलीज के 5वें दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर में लगभग 84 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. भारत में इस फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में 343 करोड़ रुपये की कमाए हैं.सैकनिल्क के अनुसार, कल्कि 2898 एडी ने सोमवार को भारत में सभी भाषाओं में 34.6 करोड़ से अधिक की कमाई की. जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन लगभग 45-50 करोड़ रुपये के बीच था, जिससे इसका कुल कलेक्शन 635 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है.इससे पहले, कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने जानकारी दी थी कि फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में वैश्विक स्तर पर 550 करोड़ रुपये की कमाई की है. भारत में ओपनिंग डे पर कल्कि 2898 एडी ने 191 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगु और हिंदी वर्जन अन्य भाषाओं की तुलना में अच्छी कमाई कर रही हैं. 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही यह साइंस-फिक्शन फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है.कल्कि 2898 एडी ने भारतीय सिनेमा में तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है. इसने पहले दिन ही ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर 191 करोड़ रुपये की भारी कमाई की. आरआरआर अभी भी (223 करोड़ रुपये) सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली भारतीय फिल्म बनी हुई है, इसके बाद बाहुबली 2 का नंबर है जिसने अपने पहले दिन 217 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कल्कि में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि शोभना, पसुपति, शाश्वत चटर्जी, अन्ना बेन, दिशा पटानी और ब्रह्मानंदम सहायक भूमिकाओं में हैं. रिपोर्टों के अनुसार, वैजयंती मूवीज ने इसे 600 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनाया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल