कांग्रेस सत्ता में आयी तो दी जायेगी महिलाओं को अहंम भूमिका- सुष्मिता देव

0
388

आज असम बचाओ यात्रा के चौथे दिन, सिलचर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भकतपुर में राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव महिलाओं के साथ एक विशेष संपर्क अभियान में शामिल हुईं। बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति में सुष्मिता ने महिलाओं की वर्तमान सामाजिक-आर्थिक समस्याओं और उनके समाधान के तरीकों पर विचारों का आदान-प्रदान किया। सुष्मिता ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि अगर भविष्य में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो कांग्रेस सरकार महिलाओं की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के लिए उचित कदम उठाएगी और उन्हें आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस सरकार के दौरान राज्य की सत्ता को चलाने में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

उसके बाद सुष्मिता ने उधारबन्द विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की एक बड़ी बैठक में भाग लिया। उनके साथ एआईसीसी के पर्यवेक्षक अनिरुद्ध सिंह, पूर्व मंत्री अजीत सिंह, उधारबन्द ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बादल बरुवा, जिला कांग्रेस महासचिव सीमांत भट्टाचार्य और सुजन दत्त भी मौजूद थे।

अपने भाषणों में सुष्मिता देव,अजीत सिंह, अनिरुद्ध सिंह और अन्य लोगों ने दृढ़ विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस भविष्य में भाजपा के कुशासन को दूर करके जनता के आशीर्वाद के साथ राज्य में सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे लोगों से हाथ मिलाएं और एकजुट ताकत में जनता के सुख-दुख में हिस्सेदारी करें।

बैठक के अंत में राष्ट्रीय महिला कांग्रेस नेता सुष्मिता देव दीमा हसाओ में पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने और कल होजाई में होने वाले हिंदू-बंगाली भाषियों के राजनयिक अधिवेशन में भाग लेने के लिए रवाना हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here