फॉलो करें

कांग्रेस सरकार 50 साल में जो नहीं कर सकी, भाजपा सरकार ने पांच साल में किया

124 Views

कांग्रेस सरकार 50 साल में जो नहीं कर सकी, भाजपा सरकार ने पांच साल में किया गोबिंदपुर, अल्गापुर और उधारबंद विधानसभा के डूंगरी पार जीपी के पांच बूथों के अध्यक्षों, पेज प्रमुखों, पावर सेंटर प्रमोटरों और समर्थकों के साथ एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें कार्यकर्ताओं से विकास की गति के साथ तालमेल रखने के लिए सक्रिय रहने का आग्रह किया गया है। बैठक में, भाजपा नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने लोगों से भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र और राज्य सरकार की जनहित परियोजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आम तौर पर गरीब लोगों को लाभान्वित कर रही हैं।

असम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने की राह पर है। उन्होंने दावा किया कि करोना महामारी के दौरान राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदम अभूतपूर्व थे। चाय श्रमिकों के विकास के लिए घोषित 1,000 करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया गया। सुरेंद्रबाबू ने आगे कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ की नीति पर काम कर रही है, जो लोगों के ध्यान में आया है। उन्हें विश्वास है कि असम में भाजपा गठबंधन सरकार भविष्य में 100 का आंकड़ा पार करेगी। प्रसाद ने कहा कि पार्टी ने उन्हें 2006 में दो बार नामित किया था। 2011 में, टीम की गति मजबूत नहीं थी। हर जगह पोलिंग एजेंट पार्टी के लिए मुसीबत बने हुए थे। उन्होंने कहा कि वह उधारबंद कभी नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि यहां के लोगों के प्रति उनकी लगाव है। और वह आशावादी हैं कि पार्टी उन्हें अगले चुनाव में टिकट देगी।

बाबुल हुसैन लश्कर की अध्यक्षता में एक बैठक में बोलते हुए, अली अहमद लश्कर ने कहा कि आम आदमी स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को वित्तीय सहायता प्रदान कर रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से सरकार बनाएगी। प्रासंगिक भाषण मेंनुरुल इस्लाम लश्कर, जाकिर हुसैन, सकत अली, अल्ताफ हुसैन लश्कर, अफजल हुसैन मजुमदार, शहजादा चौधरी, बीरेंद्र रॉय, बिधुत दास, रजिबुल हुक, अब्दुल कुद्दस लश्कर, कमला कांत दास, मोहि चौधरी, मोहम्मद चौधरी, अन्य ने अपने विचार व्यक्त किए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल