कालाइन में संघ प्रचारक स्वर्गीय गौरी शंकर चक्रवर्ती को श्रद्धांजलि 

0
496
कालाइन में संघ प्रचारक स्वर्गीय गौरी शंकर चक्रवर्ती को श्रद्धांजलि 
बीएम शुक्लावैद्य, बिहाड़ा: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक तथा जलालपुर के स्वयंसेवक स्वर्गीय गौरी शंकर चक्रवर्ती के स्मृति मे रविवार को कालाइन सरस्वती विद्यानिकेतन में एक श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि समारोह आरएसएस के पश्चिम काछार जिले और कालाइन सरस्वती विद्यानिकेतन के संयुक्त प्रबंधन के तहत एक भाव गंभीर माहौल में आयोजित किया गया। उस दिन संघ परिवार से संबंधित विविध संगठनों के अधिकारियों सहित प्रमुख लोगों ने दिवंगत गौरी शंकर चक्रवर्ती के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की।
आरएसएस दक्षिण असम प्रान्त के संघ-चालक ज्योत्स्नामय चक्रवर्ती, आरएसएस के जिला संघचालक रंजन रश्मि गोस्वामी, सम्पर्क प्रमुख महितोष चंदा, बौद्धिक प्रमुख सुकांत भट्टाचार्य, धर्मजागरण प्रमुख कुलमणि मिश्रा ने स्वर्गीय गौरीशंकर चक्रवर्ती के जीवन के उपर विचार प्रकट किए। सभी ने दिवंगत चक्रवर्ती की एकाग्रता, दृढ़ समर्पण और कार्य शैली की चर्चा की। अंत में स्वर्गीय गौरीशंकर चक्रवर्ती की आत्मा की शाश्वत शांति के लिए एक मिनट का मौन रखा गया। बाद में पूर्णता मंत्र के साथ श्रद्धांजलि समारोह का समापन हुआ।
   ध्यान दें कि २४ मार्च २०२१ को स्वर्गीय गौरीशंकर चक्रवर्ती का निधन हुआ था। उनके मृत्यु के वाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर-संघचालक मोहन राव भागवत, राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सनवाल और शिक्षा, वित्त और स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिश्व शर्मा सहित कई प्रमुख लोगों ने उनकी मृत्यु पर दुख व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here