फॉलो करें

कैथल: नशे के इंजेक्शन बरामद, तस्कर गिरफ्तार

15 Views

कैथल,13 जून। पुलिस ने अर्जुन नगर में एक दुकान पर रेड कर नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नशे के 500 इंजेक्शन बरामद किए हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थाना शहर में तैनाद एएसआई प्रवीण कुमार को सूचना मिली थी कि अर्जुन नगर गली नंबर 1 में दुकान करने वाला जींद के गांव डाहौला निवासी राजेश कुमार पुत्र धर्म सिंह अपनी दुकान पर नशे के इंजेक्शन बेचने का धंधा करता है।

इसके बाद पुलिस ने डीएसपी एईसी को सूचना देने के बाद रीडिंग पार्टी तैयार की। ‌रेडिंग पार्टी ने हाथ में एक कट्टा प्लास्टिक लिए दुकान के सामने गली में खड़े व्यक्ति को काबू कर लिया। जिसे अपना नाम राजेश कुमार बताया। उसको नोटिस देने के बाद पुलिस ने राजपत्रित अधिकारी डीएचओ‌ हीरालाल सूचित कर मौके पर बुलाया।

तलाशी में राजेश के हाथ में पकड़े कट्टा प्लास्टि में से ट्रामो इंजैक्शन के नीले व सफेद रंग के 10 बॉक्स मिले। प्रत्येक बॉक्स को खोलकर चैक किया गया तो प्रत्येक बॉक्स में से 10 स्ट्रिप मिली व एक स्ट्रिप में 5 इंजेक्शन मिले। प्रत्येक बॉक्स में कुल 50 इन्जैक्शन‌ थे। कल 500 इंजेक्शन ट्रामाडोल बरामद‌ हुए।

एएसआई प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्होंने इंजेक्शनों की अपने मोबाइल से फोटो उतार कर उसे ड्रग कंट्रोल इंस्पेक्टर चेतन शर्मा को व्हाट्सएप पर भेजा। जिन्होंने बताया कि बरामद किए गए इंजेक्शन एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित है। राजेश की दुकान से कोई अन्य वस्तु बरामद नहीं हुई। पुलिस ने उसे मौका से ही गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को गिरफ्तार किए गए राजेश को अदालत में पेश किया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल