खेरनी भाजपा कार्यालय में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

0
156

कृष्णा कुमार वर्मा, खेरनी ,21 जून : भारत के साथ ही पूरा विश्व आज सातवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है । 21 जून की तारीख ने पिछले कुछ ही बरस में इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल कर लिया है । भारत की पहल पर शुरू हुए इस खास दिन को लेकर दुनिया के अलग-अलग देशों में खासा उत्साह है । सभी जगहों पर लोग योग करते नजर आ रहे है ।

इसी क्रम में आज पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिले के खेरनी स्थित भाजपा कपिली मंडल कार्यालय में भी योग शिविर आयोजित हुआ । कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार योग दिवस मनाया गया । कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर योग करते भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे से दूरी बनाये रखी और योग करते दिखे ।

भाजपा जिला सचिव बारी बेपी और भाजपा कपिली मंडल के महासचिव संजय भगत के नेतृत्व में योग दिवस मनाया गया। जिसमे योगा ट्रेनर अरबिंद चौहान और रंजीत चौहान ने सभी को योग सिखाया।

इस अवसर पर महासचिव संजय भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबको अपने साथ जोड़ने की भावना में विश्वास रखती है । योग दिवस का भी एक कार्यक्रम होता है जब वह सभी लोगों को साथ जोड़ने की कोशिश करती है । इस दिवस पर समाज के सभी लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया जाता है, जिससे वे निरोगी रहकर अपने परिवार और राष्ट्र की जिम्मेदारियों को ज्यादा बेहतर ढंग से निभा सकें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here