फॉलो करें

गृहमंत्री अमित शाह के कोकराझार आने से पहले अमित शाह का पोस्ट फाड़ा

197 Views

कोकराझार , 23 जनवरी । आगामी कल रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह कोकराझार में बिटीआर चूकती का प्रथम दिवश के अवसर पर आएंगे । आने से पूर्व अमित शाह का सवागत पोस्टर को अज्ञात लोगों ने फार दिया जिसको लेकर आज बिटीआर के चीफ प्रमोद बोड़ो ने संवादाताओं के साथ हुवे एक साक्षात्कार में कहा कि पोस्टर फाड़ने का काम एक चक्र करता है पहले भी किया है । यह चक्र सोचता है कि वे लोग शक्तिशाली है ।

भारत के गृहमंत्री अमित शाह आएंगे इनके नेतृत्व में शांति चूकती हो गया है ओर बिटीआर में शांति आया है आज उन्हें स्वागत करना के बजाए उनका सवागत पोस्टर फार दिया इनका मानशिकता सब समझते है यह बोलने की जरूरत नही है । जो यहां दादागिरी का राजनीतिक करते है । उन्हें हम बता देना चाहते की वे लोग का दादागिरी का अब दिन नही है । आगे से अगर इस तरह का काम करते है तो उन्हें छोड़ा नही जाएगा आगामी काल अमित शाह आ रहे है इस तरह का कोई भी काम करते है तो नही छोड़ा जाएगा उन्हें जेल का हवा खाना पड़ेगा ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल