फॉलो करें

गैरिक भारत ने शिलचर में फिर मुहैया कराई राहत सामग्री

116 Views
कोरोना की इस विकट परिस्थिति में शिलचर के मालूग्राम में गैरिक भारत ने फिर राहत सामग्री बांटी। मंगलवार को कोरोना से प्रभावित ग्रेटर मालूग्राम के विभिन्न हिस्सों में कई परिवारों के बीच गैरिक भारत के शिलचर नगर के अध्यक्ष कनाई देबनाथ के नेतृत्व में
और बराक घाटी के कार्यवाहक अध्यक्ष सुमित रंजन दास, काछार जिले के कार्यवाहक अध्यक्ष टूटूल भट्टाचार्य, शिलचर नगर के महासचिव संजीव नाथ की विशेष पहल पर कोरोना के इस कठिन समय में चावल, आलू, खाद्य तेल, सोयाबीन, बिस्कुट सहित विभिन्न खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। पूर्ण सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए इन खाद्य पदार्थों का वितरण अत्यधिक व्यवस्थित तरीके से किया गया।
आज के राहत वितरण कार्यक्रम के दौरान गैरिक भारत की ओर से काछार जिला कार्यवाहक अध्यक्ष टूटूल भट्टाचार्य, शिलचर नगर अध्यक्ष कनाई देबनाथ, सदस्य सुप्ता धर ने कहा गैरिक भारत उन लोगों का आभारी हैं, जिन्होंने इस सेवा कार्य के माध्यम से राहत सामग्री संग्रह की है। जिन लोगों ने राहत सामग्री संग्रह की , गैरिक भारत के कार्यकर्ताओं ने उन्हें अच्छे कर्मों को प्राप्त करने का अवसर देने के लिए आभार व्यक्त किया।
 आज राहत सामग्री के वितरण के दौरान बराक घाटी के कार्यवाहक अध्यक्ष सुमित रंजन दास, काछार जिले के कार्यवाहक अध्यक्ष टूटूल भट्टाचार्य, शिलचर नगर महासचिव संजीव नाथ, बिप्लब रॉय, सुदीप रबिदास, गोविंद सिंह, सुप्ता धर सहित अन्य मौजूद थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल