चिरांग में सेना के 11 माउंटेन ब्रिगेड और रेड हॉर्न डिवीजन ने 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के उपलक्ष्य में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया

0
456

कोकराझार , 28 फरवरी । 11 माउंटेन ब्रिगेड और रेड हॉर्न डिवीजन के तत्वाधान मैं सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों पर व्याख्यान, साथ ही मानसिक चेतना व तत‌‌‌रता और पेंटिंग प्रतियोगिता का तीन विद्यालयों में आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

प्रतियोगिता का उद्देश्य सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के संबंध में जागरूकता फैलाना था । उक्त कार्यक्रम का आयोजन निम्नलिखित स्कूलों में संपन्न हुआ । सिडली काशीकोत्रा हायर सेकेंडरी स्कूल , बिजनी विद्यापीठ हायर सेकेंडरी स्कूल, विवेकानंद हाई स्कूल काजलगांव , सिडली काशीकोत्रा स्कूल और बिजनी स्कूल मैं भारी ताजाद में छात्रों और शिक्षकों ने जागरूकता कार्यक्रम में भाग लिया ।

अभियान का समापन 27 फरवरी 2021 को विवेकानंद हाई स्कूल, काजलगांव में एक पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ, जिसमें जिसमें संबंधित स्कूलों के प्रधानाचार्य के साथ-साथ बच्चों के माता-पिता को भी आमंत्रित किया गया । छात्रों और शिक्षकों के लिए नाश्ते की व्यवस्था भी की गई।

गोपाल प्रसाद
कोकराझार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here