चुनाव प्रचार में मंत्री हिमंत बिश्वशर्मा बराक में कई निर्वाचन क्षेत्रों में

0
483
चुनाव प्रचार में मंत्री हिमंत बिश्वशर्मा बराक में कई निर्वाचन क्षेत्रों में

शिलचर, 27मार्च: मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा ने भाजपा के लिए प्रचार बढ़ाने के लिए बराक में कई निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार किया। राज्य मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा ने उधारबंद, काठीघोड़ा, राताबारी और काटलीछोरा चुनाव प्रचार में मतदाताओं को गर्म किया। वह शनिवार को उदारबंध केंद्र की पहली बैठक में स्थानीय भाजपा उम्मीदवार मिहिरकांति सोम के समर्थन में एक सार्वजनिक बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के महागठबंधन पर हमला किया और भाजपा के लिए वोट मांगे।

राज्य में अतीत के विकास का उल्लेख किए बिना, उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि भविष्य में पार्टी सत्ता में आती है, तो इसे और तेज किया जाएगा। सरकार के वादा खिलाफी के साथ। आधे घंटे के भाषण में, उन्होंने आने वाले दिनों के लिए लोक कल्याणकारी योजनाओं की एक गुच्छा घोषणा की। यह देखते हुए कि यह सरकार विशेष रूप से महिलाओं के सामाजिक-आर्थिक विकास और शिक्षा को पर्याप्त महत्व दे रही है, हिमंत ने कहा कि अरुणोदय परियोजना के लिए राशि में 3,000 की वृद्धि की जाएगी। आने वाले दिनों में हर पात्र महिला इसके अंतर्गत आएगी। एसएचजी को एक और दो लाख रुपये दिए जाएंगे। स्कूटर स्नातक और विश्वविद्यालय स्तर के छात्रों से भी मेल खाएंगे।

इतना ही नहीं, चाय बागान क्षेत्र के छात्र स्कूटर से मिलान करेंगे भले ही वे दूसरे डिवीजन में पास हों। फीस माफी से शुरू होने वाली उच्च शिक्षा में पहले से घोषित विभिन्न परियोजनाओं का जिक्र करते हुए, हिमंत ने आश्वासन दिया कि अगले एक साल में एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। इसके अलावा, फरवरी में दो लाख युवाओं को स्व-परियोजना के तहत लाया जाएगा। मंत्री हिमंत बिस्वा ने यह भी कहा कि बैठक में उपस्थित युवाओं को प्रेरित करने के लिए गोलियां दी गईं।

बैठक में सांसद राजदीप रॉय, झारखंड के पूर्व विधायक गुरुचरन नाइक, नित्यभूषण डे, मंजुल देव, हेमंग शेखर दास, लियाकत अली लस्कर, शांतनु बर्मन, बिस्वजीत दास, विजयता महतो, मिहिरकांति सोम और अन्य ने भी संबोधित किया। प्रत्येक वक्ता ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की तीखी आलोचना की। भाजपा नीत सरकार की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए, उन्होंने आगामी चुनावों में लोगों से भाजपा को वोट देने का आग्रह किया। उल्लेखनीय है कि हिमंत बिस्वा शर्मा ने आज शाम करीमगंज में रोड शो में हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here