फॉलो करें

चुनाव से पहले शिवसेना की संगठनात्मक बैठक

198 Views

शिलचर 9 मार्च: आगामी चुनाव से पहले मंगलवार दोपहर को शिलचर के एलोरा हेरिटेज में बराक घाटी इकाई की एक संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में बराक घाटी के विभिन्न हिस्सों से शिव सैनिकों और पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की भूमिका पर चर्चा और निर्णय लिया गया। बैठक में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कहा कि कई लोगों ने बराक घाटी की कुछ सीटों के लिए उम्मीदवार बनाने के लिए शिवसेना से संपर्क किया है।

इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने भी अपनी राय दी कि अगर चुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं दिया जाता है तो किस पार्टी का समर्थन किया जाएगा। बैठक में बराक वैली शिवसेना प्रमुख गौतम तालुकेदार, अधिकारी सुरेन कुमार धमाई, बिस्वजीत चंद, बिस्वजीत आचार्य, रानू दत्त, बादल पाल, राजू चौधरी, अजीत दास, मिंटू रॉय और अन्य उपस्थित थे।
गौतम तालुकदार और सुरेश कुमार धामई ने कहा कि पार्टी को मुंबई में शिवसेना के प्रधान कार्यालय के निर्देश के अनुसार एक या दो दिन में सूचित किया जाएगा। महाराष्ट्र में, शिवसेना के सहयोगी कांग्रेस और राकांपा हैं, लेकिन उसने असम में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया है। इसलिए उन्हें सब कुछ पर विचार करने के बाद जल्द ही टीम की भूमिका के बारे में बताया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल