फॉलो करें

चेन्नई: स्पोर्ट्स इवेंट में हादसा, रेस के दौरान 13 वर्षीय श्रेयस की दुर्घटना में हुई मौत

101 Views

बेंगलुरु. बेंगलुरु के 13 वर्षीय प्रतिभाशाली कोप्पाराम श्रेयस हरीश की चेन्नई के मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप के तीसरे दौर में दुर्घटना के बाद लगी चोटों के कारण मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद इवेंट के प्रमोटर मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब ने शनिवार और रविवार के लिए निर्धारित बाकी बची रेस रद्द कर दी।

26 जुलाई 2010 को जन्मे, बेंगलुरु के केन्सरी स्कूल के छात्र श्रेयस को एक उभरते सितारे के रूप में देखा जा रहा था। उन्होंने इस सीजन में पेट्रोनास टीवीएस वन-मेक चैम्पियनशिप की रूकी कैटेगरी में हिस्सा लेते हुए राष्ट्रीय स्तर पर लगातार चार रेस समेत कई रेस जीती थीं। हालांकि, चेन्नई में रेसिंग इवेंट के दौरान उन्हें जान गंवानी पड़ी। यह घटना रेस की शुरुआत के तुरंत बाद हुई। श्रेयस ने आज सुबह पोल पोजीशन के लिए क्वालिफाई किया था। टर्न-1 से बाहर निकलते समय श्रेयस ट्रैकपर बाइक क्रैश के बाद ट्रैक पर गिर गए और उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं।

रेस को तुरंत रेड फ्लैग दिखाकर रोक दिया गया और श्रेयस को ट्रैक पर तैनात ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके पिता कोप्पाराम हरीश उनके साथ मौजूद थे। एमएमएससी के अध्यक्ष अजीत थॉमस ने कहा- इतने युवा और प्रतिभाशाली राइडर को खोना दुखद है। श्रेयस, जो अपनी विलक्षण रेसिंग टैलेंट से धूम मचा रहे थे, उन्हें घटना के तुरंत बाद मौके पर चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और अस्पताल ले जाया गया। इन परिस्थितियों में हमने इस सप्ताह के अंत के बाकी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला किया है। एमएमएससी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है और हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल