फॉलो करें

जबलपुर: दिव्यांगजनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, राम भजनों की दी संगीतमय प्रस्तुति, देखे वीडियो

59 Views

जबलपुर. अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा एवं भव्य श्रीराम मंदिर के शुभारंभ की बेला पर आज ग्वारीघाट में मां नर्मदा के पावन तट पर स्थित साकेत धाम में दृष्टि बाधित दिव्यांगजनों द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और संगीत के साथ राम भजनों की प्रस्तुति दी गई.

साकेतधाम के संस्थापक पूज्य स्वामी गिरिशानन्द सरस्वती के सान्निध्य में आयोजित हनुमान चालीसा व राम भजनों की प्रस्तुति के इस कार्यक्रम में नि:शक्तजन आयुक्त  मध्यप्रदेश संदीप रजक भी मौजूद थे. इस आयोजन में दृष्टि बाधित दिव्यांगजनों ने ब्रेललिपि में उकेरे गये शब्दों के सहारे और संगीत के साथ एक सुर में रामभजनों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियां दी.

दिव्यांगजनों द्वारा शुरुआत हनुमान चालीसा के पाठ से की गई . इस दिव्य आयोजन में नेशनल फेडरेशन ऑफ ब्लाइंड स्कूल, राज्य दिव्यांगजन कल्याण संस्थान एवं वंदन पुनर्वास संस्थान के  दिव्यांगजनों ने सहभागिता दी. कार्यक्रम में विनोद दिनेश्वर, सुरेन्द्र सिंह, शिवेंद्र सिंह परिहार, नितिन भाटिया, दृष्टि बाधित विद्यालय के प्राचार्य सुरेश यादव, शिव शंकर कपूर, श्रीमती नीता रजक, राजेंद्र झरिया आदि भी मौजूद थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल