फॉलो करें

टीम इंडिया ने वॉर्म अप मैच में बांग्लादेश को 60 रन से हराया, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या चमके

26 Views

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले हुए वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया. न्यूयॉर्क की पिच पर पहली बार खेलने उतरी टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 182 रन बनाए. टीम इंडिया की जीत के हीरो ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या और गेंदबाज रहे. ऋषभ पंत मैच में अर्धशतक लगाने वाले इकलौते खिलाड़ी रहे. पंत ने 32 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने भी 23 गेंदों में 40 रन बनाए.

गेंदबाजी की बात करें तो सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में कमाल की गेंदबाजी की. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 3 ओवर में महज 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए. अर्शदीप ने अपनी आउट स्विंग से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल सभी ने किफायती गेंदबाजी की. शिवम दुबे ने भी 2 विकेट हासिल किए जो कि टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है.

वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने संजू सैमसन को ओपनिंग का मौका दिया. वो दूसरे ओवर में ही 1 रन बनाकर आउट हो गए. कप्तान रोहित शर्मा भी न्यूयॉर्क की पिच पर खुलकर नहीं खेल सके और उनके बल्ले से 19 गेंदों में 23 रन निकले. लेकिन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत ने कमाल ही बैटिंग कर दी. इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 4 छक्के, 4 चौके जड़े. सूर्यकुमार यादव ने भी मिडिल ओवर्स में 4 चौकों के दम पर 18 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली.

वैसे शिवम दुबे ने अपनी बैटिंग से काफी निराश किया. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज 16 गेदों में 14 रन ही बना सका. वो इस दौरान दो बार कैच आउट होने से भी बचे. अंत में हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ हिटिंग की और उन्होंने नाबाद 40 रन बनाकर अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत भी खराब हुई। टीम के दो बल्लेबाज सौम्य सरकार और कप्तान नाजमुल हसन शांतो बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। तंजीद हसन ने 17 और लिट्टन दास छह रन बनाकर आउट हुए। इनके अलावा शाकिब अल हसन (28) और महमूदुल्लाह (40) कुछ रन बनाए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल