फॉलो करें

डीसी कछार एवं कोलासीब ( मिजोरम) की सीमा पर शांति के लिए बैठक

240 Views

कीर्थी जल्ली, उपायुक्त, कछार जिले, असम ने डॉ। एच। लथलंगलियाना, उपायुक्त, कोलासिब जिले, मिजोरम को दोनों राज्यों के सीमावर्ती क्षेत्रों के साथ कानून और व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा करने के लिए बुलाया। उपायुक्तों ने पुलिस अधीक्षक कछार, भंवर लाल मीना, पुलिस अधीक्षक, कोकोकोलासीब सहायक आयुक्त विभोर अग्रवाल सर्कल अधिकारी संलग्न सोनई बिकाश छेत्री एएलआरएस, डीटीओ, कैस एंगेल, पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में डीसी कोलासिब के कार्यालय कक्ष में की।

इस अवसर पर जल्ली डीसी द्वारा दिए गए आपसी प्रयासों में आभार व्यक्त किया, कोलासीब उपायुक्त ने दोनों जिलों से सटे इलाकों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा कि डीसी कछार और कोलसीब का सहयोग स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. कछार डीसी ने विशेष रूप से जिला सीमाओं के बीच मुद्राओं के आइटम, ड्रग्स और मुद्राओं के प्रवाह के नियंत्रण में सहयोग की आवश्यकता को इंगित किया और डीसी, कोलासीब से अनुरोध किया कि वे लाइट मोटर वाहनों की व्यवस्था करें, जो कि वे कम चल रहे हैं.

अपनी ओर से, डीसी कोलासिब डॉ। एच। लथलंगलियाना ने बताया कि स्थायी संबंध बनाने के लिए दोनों जिलों के अधिकारियों के बीच सभी आवश्यक जानकारी साझा की जानी चाहिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह सीमा क्षेत्रों में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। पुलिस अधीक्षक कछार भंवर लाल मीना ने अवैध नकदी प्रवाह, शराब और अन्य हानिकारक तत्वों की जाँच के बारे में बात की, जो आगामी विधानसभा चुनाव, 2021 के संचालन में गड़बड़ी का कारण हो सकते हैं।

दोनों जिलों के अधिकारियों ने भी सीमावर्ती क्षेत्रों में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के संबंध में अपने विचार और विचार साझा किए और बैठक का समापन विभोर अग्रवाल, असिस्ट डीसी के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ किया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल