डीसी काछार ने आइटीआइ श्रीकोना में रोजगार मेले का उद्घाटन किया

0
424

राष्ट्रीय करियर सेवा एमसीसी के सहयोग से असम रोजगार निदेशालय और शिल्पकार प्रशिक्षण ने आई.टी.आइ श्रीकोना में जाब मेले का आयोजन किया।

डिप्टी कमिश्नर काछाड़ श्रीमती कीर्ति जाल्ली आइएएस ने इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किया और सम्मानित अतिथि के रुपमें बड़खोला के विधायक किशोर नाथ अन्य गणमान्य व्यक्ति जैसे कि बाबुल होड़, शिलचर महिला आइटीआइ के आइएमसी के चेयरमैन और पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के उप महाप्रबंधक सुप्रियो पाल आदि उपस्थिति थे।

यह जानकारी दी गई है कि इस जाब मेला में १० एमप्लायर और नौकरी तलाशने वाले आईटीआई पास 437 अभ्यर्थियोंने अपना पंजीकरण कराया ।
इस अवसर पर उपायुक्त कछार कीर्ती जल्ली ने कहा कि 1958 में स्थापित आइटीआइ श्रीकोना ने बड़ी संख्या में लोगों को प्रशिक्षण और रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं और इसके प्रशिक्षु देश भर के विभिन्न संगठनों में काम कर रहे हैं।

जल्ली ने युवाओं से आईटीआई प्रशिक्षण में अधिक शामिल होने और देश की सेवा में कार्यरत होने की अपील की। उन्होंने जॉब फेयर में भाग लेने के लिए नौकरी चाहने वालों और असम के विभिन्न हिस्सों से भर्ती होने वालों को उनकी भागीदारी के लिए बधाई दी।

सहायक निदेशक रोजगार, जिला रोजगार विनिमय, शिलचर मनोज कानू और वरिष्ठ प्रिंसिपल आईटीआई श्रीकोना असीम कुमार नाग ने भी सभी नियोक्ताओं और नौकरी चाहने वालों के लिए आभार व्यक्त किया, ताकि इसे एक शानदार सफलता मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here