फॉलो करें

तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में जमकर बवाल, सैकड़ों कुर्सियां टूटीं, टी-शर्ट लूटने की मची होड़

22 Views

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था। चुनावी सभा में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब तेजस्वी यादव मंच पर पहुंचे। मंच के नजदीक जाने की होड़ में सैकड़ों कुर्सियां टूट गई।

इसके बाद कुछ समय तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी यादव के जाते ही वहां पहुंची भीड़ मंच पर चढ़ गई। इस दौरान वहां रखे राजद की टीशर्ट लूटने की होड़ मच गई। दिलचस्प बात यह है कि टीशर्ट लूटने की यह होड़ तब तक मची रही, जब तक सभी टीशर्ट खत्म नहीं हो गए। गट्ठर में बांधकर रखे गए सभी टीशर्ट को देखते ही देखते लोगों ने लूट लिया। बताते चलें कि महागठबंधन के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आप लोगों को कुछ होगा तो तेजस्वी ही आएगा।

आप महागठबंधन के उम्मीदवार को बड़े अंतर से चुनाव में जीत दिलाकर लोकसभा भेजिए।  तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आपका साथ मिला तो जिस प्रकार लालू जी ने आडवाणी के रथ को बिहार में रोका था, ठीक उसी तरह बीजेपी के ‘रथ’ को भी रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि आप लोग चिंता मत कीजिए, अगर आप लोगों को कुछ होगा तो तेजस्वी ही आएगा। आप महागठबंधन के उम्मीदवार को बड़े अंतर से चुनाव में जीत दिलाकर लोकसभा भेजिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल