तेयुप शिलचर की आपातकाल चिकित्सा कार्यशाला का सफल आयोजन

0
103
तेयुप शिलचर की आपातकाल चिकित्सा कार्यशाला का सफल आयोजन
तेरापंथ  युवक परिषद सिलचर द्वारा आयोजित आपातकाल स्तिथि में कैसे खुद को और दूसरों को संभाले इस पर ऑनलाइन कार्यशला का आयोजन किया गया। तेरापंथ टास्क फोर्स के संयोजक श्री विकाश जी बोथरा ने पहली कार्यशला का संखनाद  सिलचर परिषद के माध्यम से किया जिसको बहुत ही रोचक तरीके से सफल बनाया ट्रेनर श्री हिमांशु जैन ने।
 तेरापंथ युवक परिषद सिलचर  के अध्यक्ष श्री पंकज कुमार नाहर ने सभी का स्वागत किया और मिशन एम्पावरमेंट की उपयोगिता बताते हुए कार्यक्रम को सभी के लिए अति महत्वपूर्ण बताया और इस प्रकार के कार्यक्रम सभी स्कूलों मे करने पर जोर  दिया ।
TTF कैडेट श्री हिमांशु जैन ने आज ट्रेनिंग दी। कार्यशला में चोट लगने,जलने,घुटन, हड्डी टूटने आदि महत्वपूर्ण विषयों पर कैसे स्वयं और अन्य लोगों को कैसे प्राथमिक सहायता देनी चाहिए उसके बारे बहुत ही सुंदर प्रस्तुतिकरण के साथ समझाया गया।
तेयुप सिलचर  के मंत्री जयंत चौपड़ा  ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया एवं फीडबैक देते हुए कार्यक्रम को सभी के लिये अत्यंत लाभकरी  बताया। सभा उपाध्यक्ष श्री प्रदीप जी सुराणा,सभा सचिव श्री तोलाराम जी गुलगुलिया, अभातेयुप समिति सदस्य श्री संजय नाहटा परिषद के पदाधिकारियों एवं सदस्यों  ने उपस्थिति दर्ज करा कर कार्यशला की गरिमा बढ़ाई और उसका लाभ भी लिया।
ये जानकारी परिषद के जनसंपर्क अधिकारी श्री लोकेश गुलगुलिया द्वारा प्रेषित की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here