फॉलो करें

तेलंगाना की केमिकल फैक्ट्री में रिएक्टर फटा, 5 लोगों की मौत

24 Views

हैदराबाद. तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में एक केमिकल फैक्ट्री में रिएक्टर फटने से पांच लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि आठ से 10 अन्य लोग अभी भी फंसे हुए हैं, जिसका मतलब है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। स्थानीय रिपोर्टों से पता चलता है कि विस्फोट के समय इमारत में 50 लोग थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट की मानें तो स्थानीय मीडिया ने कहा है कि चिंता है कि इमारत में अगले रिएक्टर में विस्फोट हो सकता है, इसलिए अधिकारियों ने आसपास के इलाकों से लोगों को निकालना शुरू कर दिया है। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, दवा कंपनी में रिएक्टर में विस्फोट हुआ और उसके आसपास मौजूद लोग धमाके के प्रभाव के चलते दूर जा गिरे… अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है…10-15 लोग घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने आज इस दुर्घटना की समीक्षा की है। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को इस हादसे के बारे में जानकारी। मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, सीएम ने अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को तुरंत बचाव कार्य तेज कर आग पर काबू पाने का आदेश दिया। उन्होंने जिला अधिकारियों को दुर्घटना में घायलों को चिकित्सा देखभाल प्रदान करने का भी निर्देश दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल