फॉलो करें

त्रिपुरा के जिला मजिस्ट्रेट शैलेश कुमार यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रधान मंत्री को ब्राह्मण समाज ने दिया ज्ञापन

228 Views
सनी रॉय, अगरतला: त्रिपुरा राज्य में अगरतला में दो विवाह भवनों में, पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश कुमार यादव के अनैतिक व्यवहार और लापरवाह हिंसा ने राज्य के जागरूक नागरिकों में आक्रोश फैला दिया है। एक के बाद एक, उनके स्थानांतरण की मांग सहित कड़ी कार्रवाई की आवाज भी उठी। इस बीच, आज अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भेजकर पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश कुमार यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।
ज्ञापन में कहा गया है कि जिलाधिकारी शैलेश कुमार यादव ने अपनी क्रूर यातनाओं से किसी को भी नहीं बख्शा और सभी को अपमानित किया। यहां तक की पुजारी और दूल्हे के लिए अपनी सरकारी शक्ति का दुरुपयोग करने के लिए उसे अश्लील भाषा से प्रताड़ित करना शर्मनाक हो गया है। इसलिए उसे त्रिपुरा राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए, जिसमें ब्राह्मण समुदाय भी शामिल है, और मोदी सरकार ने उसके खिलाफ सबसे कठोर कार्रवाई की है। बाद में, अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने सरकार का ध्यान इस ओर आकर्षित किया कि कोई भी अन्य प्रशासनिक अधिकारी राज्य के लोगों के साथ ऐसा घिनौना काम नहीं कर सकता।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल