फॉलो करें

त्रिपुरा के ४ युवक श्रीगौरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार

228 Views

सुब्रत दास,बदरपुर: बदरपुर पुलिस की अगुवाई में और भांगा चौकी पर हुई छापेमारी में त्रिपुरा के चार युवकों को धारदार हथियार,लाठी और बुर्के के साथ गिरफ्तार किया गया है। पता चला है कि शनिवार देर रात एक कार मालुआ चैतन्य नगर में घुसी और तेज रफ्तार से लौट गई। तभी उस समय इलाके के कुछ लोग बाहर आ गए। हालांकि वाहन का कोई निशान नहीं मिला।

इसी तरह, एक ऑल्टो कार क्रमांक टीआर-०५-०२५३ रविवार को सुबह ११:३० बजे के आसपास कई बार गांव की सड़क पर घूमी। इलाके के लोगों को शनिवार रात हुई घटना की जानकारी थी। तभी एक घर के सामने कार आकर रुकी। उस समय इलाके में कुछ लोग सड़क पर खड़े थे। वहीं जब इलाके के लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार में बैठे ४ युवक भागने में सफल रहे।

बदरपुर पुलिस को तुरंत सूचित किया गया। ओसी बिनय कुमार बर्मन के निर्देश पर भांगा चौकी के प्रभारी को खबर मिली और राष्ट्रीय राजमार्ग पर नजर गड़ाए बैठें। कुछ समय बाद पुलिस मालुआ श्रीगौरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार में ४ युवकों को गिरफ्तार करने में सफल रही। पकड़े गए युवकों में हुसैन अली, अख्तर अली, रफीकुल इस्लाम और शमीम अली थे। वे सभी कैलाशहर, त्रिपुरा के निवासी हैं। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली और एक बुर्का,तलवार और छड़ी सहित विभिन्न सामान बरामद किए।

बदरपुर पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। सोमवार को संदिग्धों को करीमगंज अदालत में पेश किया गया। बदरपुर सहित आसपास के इलाके फिर से अपराधियों का अड्डा बन गए हैं। इलाके में अपहरण, हत्या, डकैती और अन्य असामाजिक गतिविधियां बढ़ रही हैं। इसके कारण स्थानीय लोग असुरक्षा की भावना से ग्रसित हैं। पिछले कुछ दिनों से इस गाँव में चोरी हो रही है। इसलिए इलाके के लोग चौकस नजर रखे हुए थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल